𝓗𝓪𝓹𝓹𝔂 𝓑𝓲𝓻𝓽𝓱𝓭𝓪𝔂 𝔀𝓲𝓼𝓱𝓮𝓼 𝓲𝓷 𝓗𝓲𝓷𝓭𝓲 𝓯𝓸𝓻 𝓦𝓲𝓯𝓮

Happy Birthday Wishes in Hindi for Wife


Happy Birthday Wishes in Hindi for Wife




हर दिन से प्यारा लगता हे हमें ये ख़ास दिन,
जिससे हम बिताना नही चाहते आपके बिन,
वैसे तो दिल सदा दुआ देता है आपको,
फिर भी कहते है मुबारक हो आपको ये जनमदिन!

हम आप के दिल मैं रहते है,  इसलिए हर दर्द सहते है,  कोई हम से पहले विश ना कर दे आपको,  इसलिए एडवांस मे हैप्पी बर्थडे कहते है.

ऐसी क्या दुआ दूँ आपको, जो आपके लबों पर ख़ुशी के फूल खिला दे;
बस ये दुआ है मेरी,सितारों सी रौशनी खुदा आपकी तकदीर बना दे।
जन्मदिन मुबारक!

आप वो गुलाब हो जो भागों मे नही खिलते!
आप तो फरिश्ते हो जिस पर फक्र हैं हम करते!
आपकी हर हस्ती मेंरे लिए है अनमोल!!
जन्म दिन आपका हम मनाए हँसते हँसते.

Meri hamesha yahi tamanna hai ki jo bhi Is duniya mein khaas hai, woh sab teri ho. Aur aaj, teri janam din par bhi yahi dua karta hoon. Janam din Mubarak ho.

जन्मदिन के शुभ अवसर पर,
भेंट करू क्या उपहार तुम्हे,
बस ऐसे ही स्वीकार कर लेना,
लाखों लाखों प्यार तुम्हे,
जनमदिन की बहुत बहुत बधाई तुम्हे!

 मेरी दोस्त, मेरी मोहब्बत, मेरी रूह हो तुम।
तुम अर्धांगिनी हो मेरी, मेरी दुनिया हो तुम।
मेरे हर सुख-दुख की भागीदार हो तुम।
चलो मिलकर जश्न मनाएं इस रिश्ते का
हैप्पी बर्थ डे


जिस दिन आप ज़मी पर आये ये आसमाँ भी खूब रोया था,
आखिर उसके आँसू थमते भी कैसे,
उसने अपना सबसे प्यारा तारा जो खोया था,
हैप्पी बर्थडे!

Suraj roshni le kar aayaa, Aur chidyon ne gaanaa gaayaa, Phoolon ne hans hans kar bolaa, Mubarak ho tumhaara janam din aaya!

तोहफे में क्या दिल दूँ या दूँ चाँद सितारे!!
जन्मदिन पर तुझे क्या दूँ यह पूछे मुझसे सारे!!
जिंदगी तेरे नाम कर दूँ तो वो भी कम है!!
दामन में भर दूँ हर पल मैं खुशियां तुम्हारे!

Janam din par log bahut saare duain dete hai – teri janam din par main yeh kehna chahta hoon ki main hamesha tere saath chaloonga aur tere saath kabi nahi chodoonga. janam din Mubarak ho.

हो पूरी दिल की हर ख्वाहिश आपकी,
और मिले खुशियों का जहाँ आपको,
जब अगर आप माँगे आसमान का एक तारा,
तो भगवान देदे सारा आसमान आपको!

Life का हर Goal रहे आपका Clear,
तुम Success पाओ Without any Fear
हर पल जियो Without any Tear,
Enjoy your day my Dear.

Har raah aasan ho, Har raah pe khushiya ho, Har din khubsoorat ho, Aisa hi poora jivan ho, Yahi har din meri dua ho, Aisa hi tumhara har janamdin ho!

मैं लिख दू आपकी उम्र चाँद सितारों से!!
मैं मनाऊ जन्मदिन आपका फूल बहारों से!!
ऐसी खूबसूरती दुनिया से लेकर आऊ मैं!!
के सारी महफिल सज जाए आपकी हसीं से!

Aaj, teri janam din par, main yahi dua karta hoon ki teri saari tamanayein poori ho, tum jitna seh sako, utna pyar milein and tujhe itni khushiyaan miley ki tum hamesha hastey raho.

आप वो फूल हो जो गुलशन में नही खिलते,
पर जिस पे आसमान के फरिश्ते भी फकर है करते,
आप की ज़िंदगी हद से ज़्यादा कीमती हैं,
जनम दिन आप हमेशा मनाये यूँ ही हंसते हंसते!

खुद भी नाचेंगे ‍ तुमको ‍ भी नचायेंगे
बड़ी धुम धाम से
तुम्हारा बर्थड़े बनायेंगे
गिफ्ट मे मांगो अगर जान हमारी तो
 आपकी ‍ कसम हसँ कर कुरबाँ हो जायेगें.


Janmdin k shubh avsar pr, Bhent karu kya upahar tmhe, Bas ese hi swekar kr lena, Lakhon lakhon pyar tumhe... Janamdin ki bahut bahut badhai tumhe.

माना कि हम बहुत दूर है आपसे!
लेकिन दिल से तो आपके पास ही हैं!
ना सोचो की तनहा हो आप अपने जन्मदिन पर!
आँखें बंद कर के देखो हम आपके पास ही हैं!

दुनिया की खुशियाँ आपको मिल जायें,
अपनों से मिलके आपका मन खिल जाये,
चेहरे पर दुःख की कभी शिकन भी न हो,
आपके जन्मदिन पर मेरी दिल से शुभकामनाएं!

सारे जहाँ की खुशिया हम लाएँगे आपके लिए,
इस दुनिया को फूलो से सजायेंगे आपके लिए,
बनाए आज आपके दिन का हर पल खुसबसूरत,
जिसे हम प्यार से सजाएगे आपके लिए!

फूलों सी तू सदा मुस्कुराएती रहे
पँछियों की तरह सदा चहचाएती रहे
जो भी चाहो तुम जिंदगी से
भगवान करे वो तुम्हें बिन माँगे ही मिल जाए
जनमदिन मुबारक हो.

जनमदिन है आपका सोचता हूँ उफ क्या दूँ,
सोचता हूँ इस वर्ष नया क्या दूँ,
गुलाब से बढ़कर कोई फूल होता तो देता ज़रूर,
मगर जो खुद गुलाब है उसे गुलाब भी क्या दूँ!!
HAPPY BIRTHDAY SWEETHEART!

 आप वोह गुलाब हो जोह भागों मे नही खिलते,
अस्मा के फरिश्ते भी आप पे फ़क्र है करते,
कुह्सी आपकी मेरे लिए है अनमोल,
जन्म दिन आप मनाए हँसते हँसते.

भगवान करे आप Enjoyment से!!
भरपूर और Smile से अपना आज!!
का दिन Celebrate करो और!!
बहुत सारी Surprises पाओ!

Har Mushkil aasan ho,
Har pal me khushiya ho,
Har din apka khubsurat ho,
Aisa hi pura jivan ho,
Yahi har din meri duaa ho,
Aisa hi Apka har janamdin ho.

 तोहफे में दिल दूँ या दूँ चाँद सितारे ,
जन्मदिन पर तुझे क्या दूँ ये पूछे मुझसे सारे ,
ज़िन्दगी तेरे नाम कर दूँ तो वो भी कम है ,
 दामन में भर दूँ हर पल ख़ुशी मैं तुम्हारे।

Birthday की बहार आयी हैं!!
आप के लियें ख़ुशियों की!!
Best Wishes लायी हैं!!
आप Smile करो हर दिन!!
इसलिये God से हमने आपके!!
लिए दुआ माँगी हैं!!

Share This
Previous Post
Next Post

0 comments:

Buy A2hosting