ℍ𝕒𝕡𝕡𝕪 𝔹𝕚𝕣𝕥𝕙𝕕𝕒𝕪 𝕎𝕚𝕤𝕙𝕖𝕤 𝔽𝕠𝕣 𝕊𝕚𝕤𝕥𝕖𝕣 𝕚𝕟 ℍ𝕚𝕟𝕕𝕚


Happy Birthday Wishes For Sister in Hindi

Happy Birthday Wishes For Sister in Hindi


सब से अलग हैं बहन मेरी,
सब से प्यारी है बहन मेरी,
कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में,
मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं बहन मेरी.
Happy Birthday


चाँद से प्यारी चांदनी
चांदनी से भी प्यारी रात;
रात से प्यारी जिंदगी
और जिंदगी से भी प्यारी मेरी बहन
Happy Birthday Di

ऐ रब, मेरी दुआओं में असर इतना रहे,
मेरी बहन का दामन हमेशा खुशियों से भरा रहे,
जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी बहन

    कामयाबी तुम्हारें कदम चूमें,
    खुशियाँ तुम्हारे चारों ओर हो,
    पर भगवान से इतनी प्रार्थना करने के लिए,
    अपने भाई को कुछ तो घूस दो.

बुलंद रहे सदा आपके सितारे टलती रहें आपकी सारी बलाएं यही दुआ हमारी. आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ.

सब से अलग हैं बहन मेरी,
सब से प्यारी है बहन मेरी,
कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में,
मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं बहन मेरी.
Happy Birthday Sister

जिंदगी की सारी खुशियाँ मिले तुझे,
बस तुम बर्थडे पार्टी देना मत कभी भूलना…
God Bless u Sister.

खुशी की मेहफिल सजती रहे,
खूबसुरत हर पल खुशी राहे,
आप इतना खुश रहे जीवन में कि,
खुशी भी आपकी दीवानी रहे…
Happy Birthday Dear Sister


सब से अलग हैं बहन मेरी,
सब से प्यारी है बहन मेरी,
कौन कहता हैं खुशियाँ ही सब होती हैं जहाँ में,
मेरे लिए तो खुशियों से भी अनमोल हैं बहन मेरी.

हैप्पी बर्थडे Sister
आज दिन बहुत खास हैं,
बहन के लिए कुछ मेरे पास है,
तेरे सुकून के खातिर ओ बहना,
तेरा Brother हमेशा तेरे साथ हैं,

जन्मदिन के शुभ अवसर पर; भेंट करूँ क्या उपहार तुम्हें; बस ऐसे ही स्वीकार कर लेना; मेरा लाखों लाखों प्यार तुम्हें। Happy Birthday Sis..!

बार बार यह दिन आये,
बार बार यह दिल गाये,
तू जियो हजारों साल,
यही है मेरी आरज़ू तेरे लिए बहना हर साल.
Happy Birthday, Sweet Sister.

मिला है कितना प्यार मुझे तुझसे ओ बहना,
कैसे मैं ये दो लफ्जो में बतलाऊ,
तू रहे खुश हमेशा इसी दुआ के साथ,
तेरे जन्मदिन पर केक कटेगे बड़ा सा.
Happy Birthday My Sweet Sister

ऐ रब मेरी दुआओं में असर इतना रहे,
मेरी बहन का दामन हमेंशा खुशियों से भरा रहे,
अगर वो भी हो अंधेरे में तो उसका हमसफर उसके साथ रहे,
सदा उसके प्यार दिया मेरी बहन की राहों में जला रहे,
उन दोनों की जोड़ी हमेंशा बरकरार रहे,
उपर वालें की दुआओं का हाथ सदा उनके सर पे बना रहे…
बस यही दुआ है
Happy Birthday Bahena

Wishes you a Very Very Happy Birthday My Dear Sister
ऐ ख़ुदा, मेरी दुआओं में इतना असर रहें,
फूलों से भरा सदा मेरी बहना का घर रहें.

बुलंद रहे सदा आपके सितारे, टलती रहें आपकी सारी बलाएं यही दुआ हमारी. आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ.

वो किस्मत वाले हैं, जिनके पास आप जैसी बहन है ! बहन टीचर भी होती है और दोस्त भी ! Happy Birthday DiDi…!

स्वर्गलोक से इंद्रदेव, वैकुण्ठ से विष्णुजी, कैलाश से महादेव, ब्रह्मलोक से ब्रम्हाजी, और पृथ्वीलोक से __, आपको जन्मदिन के लिए शुभकामना देते है.


मेरी बहना कभी मुझसे लड़ती हैं, कभी मुझसे झगड़ती हैं,
लेकिन बिना कहे हमारी हर बात को समझने का हुनर भी बहन रखती है,
और आज हमारी उसी प्यारी नट्खट बहन को जन्मदिन की सालगिरह मुबारक हो.

प्यारी बहना
लाखों में मिलती है तुझ जैसी बहन,
और
करोड़ो में मिलता है मुझ जैसा भाई…
हेप्पी बर्थ डे बहना… सदा हँसती रहना

खुबसूरत एक रिश्ता तेरा मेरा है, जिस पे बस खुशियों का पहरा है,
नजर न लगे कभी इस रिश्ते को क्योंकि दुनिया का सबसे प्यारी बहन मेरी हैं.

ईश्वर हर जगह नहीं हो सकते इसलिए उन्होंने माँ को बनाया, और माँ हर वक्त हमारे साथ नहीं हो सकती, इसलिए उन्होनें बहन को बनाया ! Happy birthday Di

Suraj roshni le kar aayaa, Aur chidyon ne gaanaa gaayaa, Phoolon ne hans hans kar bolaa, Mubarak ho tumhaara janam din aaya! Janamdin Mubarak Bahan.

जान कहने वाली कोई  गर्लफ्रेंड हो या ना हो लेकिन ओय हीरों कहने वाली एक बहन जरुर होनी चाहिए।
Happy Birthday my Lovely Sister

बड़ी बहन होती हैं मम्मी-पापा से बचाने वाली,
और छोटी बहन होती हैं पीठ पीछे छुपाने वाली.
Love u my Little Sister
 
Share This
Previous Post
Next Post

0 comments:

Buy A2hosting